कोलारस-नगर में अज्ञात बदमाश के द्वारा एक किसान को निशाना बनाते हुए किसान के ढाई लाख रुपए चोरी कर लिए गए।


लवकुश शर्मा

कोलारस। खबर जिले के कोलारस नगर से रही है कि कोलारस नगर में लख्मी लाल चंद राई वालों की दुकान के सामने खड़ी एक किसान की बाइक से रूपया से भरा थैला गायब हो गया। इस थैले में ढाई लाख रुपया बताया जा रहा हैं। किसान ने आज कृषि उपज मंडी पर सरसों बेची थी। उसका पेमेंट लेकर वह अपने घर इंदार जा रहा था जानकारी के अनुसार राजकुमार उम्र 37 साल पुत्र हरिराम सिंह रघुवंशी निवासी ग्राम इंदार आज अपनी सरसों बेचने के लिए कृषि उपज मंडी कोलारस लेकर आया था। किसान ने बताया कि वह सरसो अपने टैक्टर से लेकर आया था और स्वयं बाइक से कोलारस आया था आज मंडी में मैंने अपनी 39 बोरी सरसों बेची और व्यापारी से ढाई लाख रुपए लिए और अपनी पीले कलर के थैले में रख लिए। किसान राजकुमार ने बताया कि उसके बाद मुझे अपने घर के किराने का सामान ,खरीदना था इसलिए मैं बैंक ऑफ इंडिया के सामने एबी रोड पर स्थित लख्मी लाल चंद राई वाले की दुकान पर शाम लगभग 5 बजे अपनी बाइक खडी कर सामान खरीदने लगा। रुपयों से भरा थैला बाइक पर ही लटका भूल गया। बताया जा रहा है कि मैने अपना किराने का सामान खरीदा और पेक कराया उसके बाद मेरा डायवर टैक्टर लेकर आ गया और मै अपना समान उस पर लादने लगा,इसके बाद दुकानदार का 5800 रुपए का पेमेंट अपनी जेब से किया और बाइक उठाकर चलने को हुआ तो देखा तो मेरा रुपयों से भरा थैला गायब था बताया जा रहा है कि किसान का थैला गायब होने के बाद राजकुमार रघुवंशी ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी। पुलिस ने किराना व्यवसाई के यहां लगे कैमरे भी खंगाले लेकिन कैमरो बाइक की सीमा से दूर थी। स्पष्ट कुछ भी नहीं दिखाई दे रहा हैं। 

किसान बोला कि बेटे की फीस जमा करनी थी किसान राजकुमार रघुवंशी ने बताया कि यह सरसो पिछले साल की उसके यहां रखी थी। मेरा बेटा शाश्वत रघुवंशी शिवपुरी के हैप्पी डेज स्कूल में पडता है उसकी साल भर की 1 लाख रुपए की फीस जमा करनी थी इस कारण यह सरसो बेची थी।

कोलारस थाना प्रभारी मनीष शर्मा का कहना है कि किसान ने पैसे चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है। सीसीटीवी के आधार पर चोर की तलाश शुरू कर दी गई है।
Previous Post Next Post