ग्राम पंचायत लुकवासा को विकास की उड़ान देने की तैयारी !!..

लुकवासा सरपंच पति और सिंधियानिस्ठ हरिओम रघुवंशी ने 10 सूत्रीय मांगो को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को पत्र लिखा था। उक्त मांगो में लुकवासा को नगर परिषद बनाने, लुकवासा कृषि मंडी को स्वतंत्र मंडी बनाने,लुकवासा से अटरूनी मार्ग में नाली निर्माण,नवीन पंचायत भवन निर्माण,दुर्घटना से बचने के लिए हायर सेकेण्डरी स्कूल और लुकवासा के बीच अंदर ब्रिज का निर्माण,ईदगाह का निर्माण,खेल मैदान का निर्माण सहित दस महत्वपूर्ण लुकवासा के विकास को लेकर योजना बनाई गई है। जिसको युवा नेता हरिओम रघुवंशी ने। दिल्ली जाकर एक पत्र के माध्यम से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को सौंपकर भाजपा सरकार से अमल कराने का अनुरोध किया। यहां बताना लाजमी होगा कि हालही में 21 फरवरी को सिंधिया जन सेवा अभियान में ग्राम पंचायत में शिरकत करने आए थे जिसके बाद युवा नेता हरिओम रघुवंशी का जनाधार और लोकप्रियता की सिंधिया ने काफी तारीफ की और राजनीतिक गलियारों में हरिओम का नाम विधायक पद के लिए सुर्खियों में आने लगा।
इस बार हरिओम रघुवंशी ने सिंधिया को दस सूत्रीय मांगों का पत्र दिया तो उसको गंभीरता से लेते हुए सिंधिया ने सीधे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को प्रेषित कर दिया। चुकी सिंधिया का मध्यप्रदेश में बड़ते कद के कारण ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की लुकवासा के विकास में जो मांग हरिओम द्वारा दी गई है उन पर जल्द ही कोई सकारात्मक कदम प्रदेश सरकार उठाएगी।
महाराज के आशीर्वाद से लुकवासा ग्राम पंचायत विकास में ने आयाम तय करेगी जन सेवा अभियान में ग्राम पंचायत लुकवासा आकार महाराज ने लुकवासा के प्रति उनके विकास की सोच को पूरी विधासभा में व्यक्त कर दिया है। मुझे ये कहते हुए कोई हर्ज नहीं है कि यदि मेरे जैसे भाजपा के छोटे से कार्यकर्ता पर महाराज का आशीर्वाद बना रहा तो लुकवासा ग्राम पंचायत विकास में प्रदेश के लिए नजीर बनेगी । उक्त बात लुकवासा ग्राम पंचायत पति और सिंधिया समर्थक हरिओम रघुवंशी ने कही।
Previous Post Next Post