कुल्हाडी से काटकर हत्या के प्रयास के आरोपी 1 हजार के इनामी को पुलिस ने दबौचा..!!

शिवपुरी। जिले गोपालपुर थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां आरोपी को माननीय न्यायालय ने जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार फरियादी मुकेश पुत्र मौजीराम आदिवासी उम्र 42साल निवासी जमोनिया ने जिला अस्पताल शिवपुरी एमरजेन्सी वार्ड शिवपुरी में बेहोश घायल अवस्था में छोटे भाई रघुवीर आदिवासी के बताया कि बीते 1 नबंबर को 7 बजे धनीराम आदिवासी बच्चों के मजदूरी के रुपयों को लेकर मां बहिन की बुरी-बुरी गालियां बक रहा था मेरे लडके अमरेश आदिवासी ने धनीराम से गालियां बकने की मना करी तो धनीराम ने मेरे लड़के अमरेश को लाठी मारी जो उसके पीठ में लगी मूंदी चोट आयी।

उसके बाद जब उसका छोटा भाई रघुवीर आदिवासी कुआ से पानी देने खेत पर जाते समय धनीराम ने रघुवीर को जान से मारने की नीयत से सीधे हाथ की तरफ सिर में कुल्हाडी मारी जो रघुवीर के सिर में लगी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया था।

इस मामले में पुलिस लगातार इस आरोपी को गिरफ्तार करने दबिश दे रही थी। परंतु आरोपी का कही पता नहीं चल पा रहा था। जिसके चलते पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी पर 1-1 हजार रूपए की इनाम घोषित किया। जिसके चलते पुलिस ने इस आरोपी धनीराम को बिनेगा से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
Previous Post Next Post