चकरामपुर नरसंहार , मुन्ना सिंह की भी उपचार के दौरान मौत: गुस्साए लोगों ने सब रख कर किया चक्का जाम आरोपियों के मकान तोड़ने की कर रहे मांग..!!

शिवपुरी के नरवर में चकरामपुर नरसंहार मामले में तीन लोगों की मृत्यु पहले ही हो की गई थी गुरुवार को ग्वालियर में उपचार के दौरान गंभीर रूप से घायल मुन्ना पुत्र रंजीत भदौरिया की भी मृत्यु हो गई।
दरअसल नरवर तहसील स्थित चकरामपुर गांव में भदौरिया परिवार की महिला सहित तीन लोगों की हत्या के चलते रविवार को गांव में हालात गंभीर थे। इस मामले में घायल राजेंद्र के अलावा उनके पिता मुन्ना , छोटा भाई योगेंद्र उर्फ भोला और ममेरा भाई सौरभ सेंगर गंभीर चोटिल हो गए थे। जिनका इलाज ग्वालियर में चल रहा है। वहीं राजेंद्र के पिता मुन्ना भदौरिया की हालत रविवार से ही गंभीर चल रही थी और डॉक्टर वेंटिलेटर पर रख उनका उपचार कर रहे थे। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम घायल मुन्ना भदौरिया की हालत बिगड़ी और परीक्षण उपरांत डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कुल मिलाकर इस हत्याकांड में गुरुवार को चौथी मौत हो गई है। वही परिजनों और करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष और मूल एम्बुलेंस में रखे शव के साथ बीच सड़क बैठे प्रशासन से आरोपियों के मकानो पर बुल्डोजर चलने की लगा रहे गुहार पीड़ित परिवार ने कहा जब तक मकान नहीं टूटेंगे तब तक शव का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। शिवपुरी पुलिस के आला अधिकारी और करैरा एसडीएम मौके पर मौजूद अफसोस जिले के जिम्मेदार मुखिया शिवपुरी कलेक्टर ने पीड़ित परिवार की नरवर आकार नहीं ली सुध।
Previous Post Next Post