नाबालिग का अपहरण कर चार लोगों ने किया गैंगरेप, आरोपियों में विधायक का रिश्तेदार भी शामिल..!!

ग्वालियर में दलित नाबालिग का अपहरण करके चार लोगों ने न सिर्फ उसके साथ गैंगरेप किया, बल्कि आरोपियों ने लड़की के साथ अप्राकृतिक कृत्य भी किया किसी तरह लड़की अपराधियों के चंगुल से छूटी और उसने इस मामले की शिकायत अपने परिजनों से की इसके बाद शनिवार रात को पुरानी छावनी पुलिस ने दलित उत्पीड़न, दुष्कर्म पॉक्सो एक्ट मारपीट और धमकाने जैसी संगीन धाराओं के तहत आरोपी रामू कुशवाह, अरविंद कुशवाह, छोटे खान और उसके एक अन्य साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है आरोपियों की गिरफ्तारी फिलहाल नहीं हो सकी है पुलिस उनकी तलाश में मुरैना भेजी गई है।

जानकारी के अनुसार एक आरोपी से लड़की की पहचान फेसबुक के जरिए हुई थी दोनों एक दूसरे को एक साल से जानते थे, इसलिए लड़की उसके बुलाने पर चली गई थी, लेकिन उसे नहीं पता था कि यह लोग गैंगरेप जैसी संगीन वारदात को अंजाम देंगे आरोपियों में एक सुमावली के विधायक का नजदीकी रिश्तेदार भी शामिल है जब स्टोन पार्क मोतीझील क्षेत्र में रहने वाली 17 साल की किशोरी अपने फेसबुक फ्रेंड के बुलावे पर पानी के प्लांट मोतीझील के पास पहुंची थी, उसे इन बदमाशों ने अगवा कर लिया और उसके साथ बारी - बारी से दुष्कर्म किया लड़की के साथ अप्राकृतिक कृत्य भी किया गया है।

घटना की शिकायत पुलिस में देर से करने के पीछे पता चला है कि लड़की के घर वाले बदनामी के डर से इस मामले की चर्चा कहीं करना नहीं चाह रहे थे, लेकिन इतना संगीन मामला होने के बाद जब उन्हें नजदीकी लोगों ने सलाह दी तो वे प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए तैयार हो गए। इनमें आरोपियों में रामू कुशवाह, अरविंद कुशवाह मुरैना के मौजूदा विधायक के नजदीकी रिश्तेदार बताए गए हैं, जबकि छोटे खान और उसके साथी के बैकग्राउंड को भी पुलिस पता कर रही है। इस बीच लड़की का मेडिकल भी कराया गया है जिसमें प्राथमिक रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि की गई है।है।
Previous Post Next Post