मोड पर बेकाबू होकर पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली:10 लोग हुए घायल, भंडारे में खाना खाकर लौट रहे थे..!!

शिवपुरी। शिवपुरी में रविवार की शाम टुकी रोड के तिराहे पर ट्रैक्टर-ट्रॉली बेकाबू होकर पलट गए। इस घटना ट्रॉली में सवार एक ही गांव 8-10 ग्रामीण घायल हुए हैं। जिन्हें उपचार के लिए नरवर के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। नरवर थाना पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर चालाक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है
जानकारी के अनुसार भीमपुर गांव के ग्रामीण जिनमें महिला और बच्चे भी शामिल थे। सभी टुकी के मंदिर से भंडारा खाकर ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर वापस अपने गांव भीमपुर लौट रहे थे ट्रैक्टर का ड्राइवर ट्रैक्टर को तेज रफ़्तार से दौड़ा रहा था। इसी दौरान रविवार की शाम टुकी रोड के तिराहे के मोड़ पर तेज रफ़्तार ट्रैक्टअनियंत्रित होकर पलट गया।
यह हुए घायल।
इस घटना में दीपक आदिवासी, सुनील आदिवासी, ओमकार आदिवासी, शत्रुघन आदिवासी, भागीरथ आदिवासी, बीजा आदिवासी, रामसिह बघेल, रामसखी जाटव, रामलाल बघेल, धर्मसिह आदिवासी, चन्दन आदिवासी, संध्या आदिवासी, दीपक आदिवासी, प्रतापसिंह बघेल सहित चार से पांच अन्य लोग घायल हो गए। इनमें से 3-4 लोगों के गंभीर चोंटे आई है। वही ट्रॉली में बैठे सभी लोगों को मामूली चोटे आई है। घायलों को उपचार के लिए नरवर के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। नरवर थाना पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी।

Previous Post Next Post